Home मनोरंजन सावन में महादेव के दर्शन करने अमरनाथ धाम पहुंची Sara Ali Khan,...

सावन में महादेव के दर्शन करने अमरनाथ धाम पहुंची Sara Ali Khan, सैफ की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल

इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सारा अली खान अमरनाथ धाम की यात्रा करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस लाठी हाथ लिए हुए अमरनाथ यात्रा करते हुए दिखाई दे रही है।

0
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुस्लिम होने के बावजूद भी हिंदू मंदिरों में जाकर दर्शन कर रही है। सारा अली खान महादेव की बहुत बड़ी भक्त हैं आए दिन वह महादेव की भक्ति में लीन होती हुई दिखाई देती हैं। अब इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सारा अली खान अमरनाथ धाम की यात्रा करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस लाठी हाथ लिए हुए अमरनाथ यात्रा करते हुए दिखाई दे रही है।

महादेव की भक्ति में लीन होने पहुंची सारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान का जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि सारा अली खान ब्लू ट्रेक सूट पहने और उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने गले में शाॅल बांध रखा है और लाल चुन्नी भी डाली है। इससे पहले भी सारा अली खान ने कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

पहाड़ों में चाय पीती दिखी थी एक्ट्रेस

इससे पहले सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है ताकि एक्ट्रेस पहाड़ों में चाय का मजा लेती हुई दिखाई दे रही थी। सारा ने सोनमार्ग से भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी।

Read More-बेहद आलीशान है Shah Rukh Khan का घर, तस्वीरें शेयर कर Gauri Khan ने दिखाई मन्नत के अंदर की झलक

Exit mobile version