Home मनोरंजन Video: फिल्म देखने पहुंची Sara Ali Khan को आया गुस्सा, पैपराजी की...

Video: फिल्म देखने पहुंची Sara Ali Khan को आया गुस्सा, पैपराजी की इस हरकत पर भड़की एक्ट्रेस

लीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान ज्यादातर पर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आती है। लेकिन इसी बीच एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पैपराजी पर भड़कती हुई देखी जा सकती हैं।

0
Sara ali khan

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री हैं। सारा अली खान अपनी शानदार एक्टिंग से आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम उम्र में ही बहुत बड़ी पहचान बना रखी है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। सारा अली खान हमेशा अपने अच्छे स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान ज्यादातर पर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आती है। लेकिन इसी बीच एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पैपराजी पर भड़कती हुई देखी जा सकती हैं।

पैपराजी पर नाराज हुई सारा अली खान

आपको बता दे की बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में अपने फ्रेंड के साथ फिल्म देखने पहुंची थी। इस दौरान पर पैपराजी भी सारा अली खान को देखकर उनसे पोज मांगते हैं जिसके बाद सारा अली खान के पैपराजी को पोज देने लगती हैं। इसके बाद सारा अली खान थिएटर का दरवाजा खोलने का इंतजार करती हैं इस दौरान पैपराजी लगातार सारा अली खान की फोटो खींचते रहते हैं। जिस पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता है। सारा अली खान कहती हैं “सर, प्लीज अभी बंद करो ना, मुझे अच्छा नहीं लगता”।

विक्की कौशल के साथ फिल्म में नजर आई थी सारा अली खान

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान कुछ दिनों पहले जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आई थी। सारा अली खान के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विक्की कौशल लीड रोल करते हुए देखे गए थे। सारा अली खान और विकी कौशल किया फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली पर बनी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी और लोगों का खूब मनोरंजन किया था।

Read More-19 साल बाद फिर से एक्स गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म करेंगे Akshay Kumar! मानी जाती थी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी

Exit mobile version