Home मनोरंजन VIDEO: ‘माधुरी दीक्षित’ बनीं Sapna Choudhary, ‘एक दो तीन’ गाने पर लगाए...

VIDEO: ‘माधुरी दीक्षित’ बनीं Sapna Choudhary, ‘एक दो तीन’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

0
256
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी ने अपना जलवा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बिखेरा है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उनके टैलेंट का जादू इस कदर लोगों के सिर बोलता है कि उनका हर एक वीडियो मिनट में वायरल हो जाता है। अब सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

हरियाणवी डांसर ने बिखेरा जलवा

सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें देखा जा सकता है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी माधुरी बनी दिखाई दे रही है। सपना चौधरी ने गाने ‘एक दो तीन घूंघट’ पर डांस किया है। इस गाने में सपना चौधरी छत पर दुपट्टा लहराती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर का प्रिंटेड सूट पहन रखा है और माधुरी दीक्षित के गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

मिनट में वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी का यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है इस वीडियो को अब तक 233K लोग देख चुके हैं वही 30000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर लाइक भी किया है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन वीडियो शेयर किया करती हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर लोग भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

Read More-नशे में धुत होकर विक्की कौशल के साथ Taapsee Pannu ने किया था ऐसा काम, बाद में खुद होना पड़ा था शर्मिंदा