Home मनोरंजन स्टेडियम में शोएब मलिक का सपोर्ट करने पहुंची सना जावेद, देखकर फैंस...

स्टेडियम में शोएब मलिक का सपोर्ट करने पहुंची सना जावेद, देखकर फैंस ने लगाए ‘सानिया मिर्जा’ के नारे

इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सना जावेद के चेहरे की रंगत ही बदल गई। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
WATCH

Sana Javed Viral Video: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शोएब मलिक ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी कर ली है। अब इसी भी सना जावेद पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के एक मैच के दौरान शोएब मलिक को चीयर करने स्टेडियम में पहुंची है। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सना जावेद के चेहरे की रंगत ही बदल गई। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टेडियम में लोगों ने लगाएं सानिया मिर्जा के नारे

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि मैच के दौरान स्टेडियम में सना जावेद नजर आ रही है। सना जावेद क्रिकेट ग्राउंड से जाती हुई दिख रही है तभी स्टैंड्स से मौजूद कुछ दर्शक सानिया मिर्जा नाम चिल्लाने लगते हैं। जिसे सुनकर सन जावे को थोड़ा गुस्सा आने लगता है। फिर वहां से चली जाती है। सोशल मीडिया पर सना जावेद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पिछले महीने ही शेयर की थी शादी की तस्वीरें

आपको बता दे पिछले महीने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सना

READ MORE-दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर आने वाला है नन्हा मेहमान? अवाॅर्ड शो में बेबी बंप छुपाती नजर आई एक्ट्रेस

Exit mobile version