Home मनोरंजन Salman Khan ने दिखाया मिस्ट्री गर्ल का चेहरा, तस्वीर देख लोगों के...

Salman Khan ने दिखाया मिस्ट्री गर्ल का चेहरा, तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

सलमान खान ने जो पोस्ट शेयर की थी उसे लोग अंदाजा लगा रहे थे कि सलमान खान ने शायद शादी कर ली है या वह शादी करने वाले हैं। हालांकि सलमान खान ने अब इसी बीच आज एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है।

0
Salman Khan

Salman Khan New Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान ने कल रविवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कीजिए जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया था। बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी लड़की के साथ एक फोटो शेयर की थी इस फोटो में एक अजनबी हसीना का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था। इसमें बस उनकी पीठ दिख रही थी जहां इस मिस्ट्री गर्ल एक्टर के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “हमेशा मैं आपके साथ खड़ा रहूंगा…।”

सलमान खान ने रिवील किया मिस्ट्री गर्ल का चेहरा

सलमान खान ने जो पोस्ट शेयर की थी उसे लोग अंदाजा लगा रहे थे कि सलमान खान ने शायद शादी कर ली है या वह शादी करने वाले हैं। हालांकि सलमान खान ने अब इसी बीच आज एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। सलमान खान ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें इस मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो गया है। इस तस्वीर में जिस लड़की का चेहरा दिखाई दे रहा है उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं।

भांजी के साथ शेयर की तस्वीर

सलमान खान ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें इस मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो गया है। इस फोटो में सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री नजर आ रही है। टाइगर 3 की बात कर तो करीना और सलमान खान की फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Read More-एक बेटी की मां बन चुकी है Vidya Balan? चोरी छुपे कर रही है परवरिश? एक्ट्रेस ने बताया सच

Exit mobile version