Home मनोरंजन Salman Khan ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में...

Salman Khan ने अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में की धांसू एंट्री, देखें तस्वीरें

इस समय जामनगर में देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी चल रही है। जिसके लिए खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं।

0
Anant-Radhika

Salman Khan: आज के समय में सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे सुपरस्टार एक्टर कहा जाता है। सलमान खान हमेशा अपने स्वैग के लिए जाने जाते हैं। जब भी सलमान खान कहीं पर जाते हैं तो वहां पर उनके करोड़ों फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। आपको बता दे कि इस समय जामनगर में देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी चल रही है। जिसके लिए खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं।

जामनगर पहुंचे सलमान खान

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जामनगर से कई सारी तस्वीर वायरल हो रही हैं। इन फोटोस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जामनगर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा के अलावा कई सुरक्षा कर्मी देखे जा सकते हैं। सलमान खान ने इस दौरान खाकी रंग की शर्ट और ब्लू पैंट पहन रखी है। सलमान खान का दबंग अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

कल से शुरू होगी प्री वेडिंग

अंबानी परिवार देश की सबसे बड़ी हस्तियों में आता है जिस कारण अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी काफी लंबे समय से चल रही है। मुकेश अंबानी ने अपने मेहमानों के स्पेशल स्वागत के लिए जामनगर एयरपोर्ट को पूरी तरह से सजा दिया है। कल 1 मार्च से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आ सकते हैं।

Read More-पहली बार माता-पिता बनने जा रहे दीपिका-रणवीर, एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Exit mobile version