Home मनोरंजन Adipurush के बाद अपनी बेगम के साथ छुट्टियां मनाने निकले Saif Ali...

Adipurush के बाद अपनी बेगम के साथ छुट्टियां मनाने निकले Saif Ali Khan, करीना कपूर के साथ वायरल हो रही कई तस्वीरें

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों में सैफ अली खान और करीना कपूर इटली में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

0
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान ने बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दूसरी शादी की है। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा प्यार मिलता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों में सैफ अली खान और करीना कपूर इटली में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

करीना के साथ छुट्टियों पर निकले सैफ अली खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सैफ अली खान और करीना कपूर इटली में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर इस दौरान खूब मस्ती कर रहे हैं एक फोटो में सैफ अली खान अपने दोस्तों और पत्नी करीना कपूर के साथ लंच कर रहे हैं।

रावण के लुक में नजर आए थे सैफ अली खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान ने आदि पुरुष फिल्म में रावण का किरदार निभाया है। आदि पुरुष फिल्म में सैफ अली खान के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास भगवान राम और कृति सेनन

Read More-भीड़ में फंसी Katrina Kaif को निकालने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने फैंस को मारा धक्का, वीडियो हो रहा वायरल

Exit mobile version