Home मनोरंजन अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए निकले सैफ अली...

अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए निकले सैफ अली खान, एयरपोर्ट पर दिखी पूरी खान फैमिली

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान जामनगर के लिए अपने पूरे परिवार के साथ रवाना हो चुके हैं।

0
pics

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान को एक्टिंग की दुनिया का नवाब भी कहा जाता है क्योंकि सैफ अली खान बहुत ही रईस खानदान से ताल्लुक रखती हैं। सैफ अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर भी खूब दौलत और शोहरत कमा रखी है। आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान जामनगर के लिए अपने पूरे परिवार के साथ रवाना हो चुके हैं।

परिवार के साथ एयरपोर्ट पर दिखे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीर में सैफ अली खान को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इस दौरान सैफ अली खान के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर, तैमूर अली खान और जेह अली खान भी नजर आए हैं। इसके अलावा सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान को भी उनके साथ देखा गया है।

इस फिल्म में नजर आए थे सैफ अली खान

पिछले साल बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म रिलीज हुई थी सैफ अली खान आदि पुरुष फिल्म में नजर आए थे जहां पर सैफ अली खान ने आज पुरुष फिल्म में रावण का किरदार निभाया था। लेकिन खराब वीएफएक्स के कारण सैफ अली खान की आदि पुरुष फिल्म विवादों में रही थी और यह फिल्म बुरी तरह से खराब साबित हुई थी।

Read More-बेटे के निकाह में मुस्लिम परिवार हिंदू रीति- रिवाज में छपवाया कार्ड, भगवान गणेश को भेजो पहले न्योता

Exit mobile version