Friday, September 20, 2024

बेटी सारा अली खान के साथ लंच करने निकले सैफ अली खान, बाप- बेटी का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Sara Ali Khan-Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लंच करने निकले हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान बाप बेटी दोनों ही स्टाइलिश लुक में नजर आए हैं।

बेटी के साथ लंच पर निकले सैफ अली खान

आज शुक्रवार दोपहर को बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए हैं। इस दौरान सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के साथ उनकी बेटी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आई रही है। सैफ अली खान इस रेस्टोरेंट में अपनी बेटी सारा अली खान के साथ लंच करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सैफ अली खान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए हैं। उन्होंने ग्रे शेड की शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी की थी। सैफ ने अपने लुक बालों में पोनीटेल बनाकर और स्टाइलिश बूट के साथ पूरा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टाइलिश लुक में नजर आई सारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान इस दौरान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं। सारा अली खान ने व्हाइट कलर की क्रॉप शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी। अपने बालों को हाफ टाई किया था। सारा अली खान ने आंखों पर एक स्टाइलिश चश्मा के साथ हाथ में एक मैचिंग स्लिंग बैग भी लिया हुआ है। सैफ और सर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। और इन्हें पास काफी पसंद भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो बाप-बेटी की जोड़ी को भाई-बहन तक कह दिया।

Read More-ऋषभ पंत के साथ डेटिंग की अफवाहों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हुए…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles