Home मनोरंजन रणवीर ने व्हाइट तो दीपिका ने पहनी ब्लैक ड्रेस, कुछ इस तरह...

रणवीर ने व्हाइट तो दीपिका ने पहनी ब्लैक ड्रेस, कुछ इस तरह नजर आए बनने वाले पेरेंट्स

प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें कपल के मैचिंग लुक ने लोगों को दीवाना बना लिया है।

0
Deepika Padukone

Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसके कारण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें कपल के मैचिंग लुक ने लोगों को दीवाना बना लिया है।

ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिखे कपल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर नई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों में बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है तो वही उनके पति रणवीर सिंह ने इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए कैमरे के सामने पोज भी दे रहे हैं।

मां कब बनेगी दीपिका पादुकोण?

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है कि वह मां बनने वाली है और वह सितंबर में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 8 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक वह एक बार भी माता-पिता नहीं बने हैं।

Raed More-ग्रीन लहंगा और नाक में नथ, मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखी सुरभि चंदना, देखें तस्वीरें

Exit mobile version