Home मनोरंजन फिल्म रिलीज होने से पहले Ranveer Singh ने उड़ाया Alia Bhatt का...

फिल्म रिलीज होने से पहले Ranveer Singh ने उड़ाया Alia Bhatt का मजाक! शेयर की मजेदार रील

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐसा कुछ लिख दिया है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

0
Ranveer Singh

Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक्टिंग की दुनिया में दुनिया में बहुत बड़ा नाम बना रखा है। रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐसा कुछ लिख दिया है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

रणवीर सिंह ने शेयर की फनी रील

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार रील शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि ‘आलिया की रील जितना बजट नहीं था’। रणवीर सिंह की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में रणवीर सिंह ने ‘तुम क्या मिले’ गाने पर रील बनाते हुए कई सारे बैकग्राउंड का यूज किया है।

आलिया के साथ नजर आएंगे रणबीर सिंह

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लीड रोल वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 27 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी रणबीर की तरह ‘तुम क्या मिले’ गाने पर रील बनाई थी जो कि बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी|

Read More-RamCharan की बेटी का हुआ नामकरण, यह है एक्टर की लाडली का क्यूट नाम

Exit mobile version