Home मनोरंजन रैंप वॉक को बीच में ही छोड़ पत्नी दीपिका साथ रोमांटिक में...

रैंप वॉक को बीच में ही छोड़ पत्नी दीपिका साथ रोमांटिक में हुए Ranveer Singh, वायरल हो रहा वीडियो

वहीं रणवीर सिंह शेरवानी और जैकेट में काफी जज रहे थे। इस दौरान अपने पति का हौसला बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण भी मंजू भवनानी के साथ पहुंची थी।

0
Ranveer Singh Kisses Deepika padukone

Ranveer Singh Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कॉट्यूर शो में शोस्टॉपर बने है। इस धरा आलिया भट्ट ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ सिल्वर लहंगा पहना हुआ था और उसी की मैचिंग ज्वैलरी और दुपट्टा डाला हुआ था। वहीं रणवीर सिंह शेरवानी और जैकेट में काफी जज रहे थे। इस दौरान अपने पति का हौसला बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण भी मंजू भवनानी के साथ पहुंची थी।

रैंप वॉक छोड़कर पत्नी के साथ किया ऐसा काम

इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही रणवीर सिंह एंट्री लेते हैं उन्हें दीपिका पादुकोण दिखाई दे जाती हैं और वह अपनी पत्नी को देखते ही बीच में रैंप वॉक को छोड़कर उन्हें किस करने लगते हैं।

मां का भी लिया आशीर्वाद

रणवीर सिंह ने इस दौरान अपनी पत्नी पर ही प्यार नहीं लूटा बल्कि अपनी मां अंजू भवनानी का भी आशीर्वाद लिया। मां के पैर छूने के बाद कर्ण को भी नमस्ते किया। इस इवेंट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी भी रणवीर सिंह से मिलकर काफी खुश हुए हैं।

Read More-बेहद आलीशान है Shah Rukh Khan का घर, तस्वीरें शेयर कर Gauri Khan ने दिखाई मन्नत के अंदर की झलक

Exit mobile version