Home मनोरंजन पत्नी के बर्थडे पर Ram Charan ने शेयर किया फैमिली वीडियो, बेटी...

पत्नी के बर्थडे पर Ram Charan ने शेयर किया फैमिली वीडियो, बेटी के जन्म की भी दिखाई झलक

भाई के जन्मदिन के मौके पर राम चरण अपनी फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की जन्म की झलक भी दिखाई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामचरण अपनी बेटी को पहली बार जब गोद में लिए हुए नजर आ रहे थे

0
Ram Charan

Ram Charan Video: साउथ सुपरस्टार रामचरण और उपासना कोनिडेला अभी हाल ही में एक पेटी के माता-पिता बने हैं। रामचरण की पत्नी उपासना ने कल 20 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। भाई के जन्मदिन के मौके पर राम चरण अपनी फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की जन्म की झलक भी दिखाई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामचरण अपनी बेटी को पहली बार जब गोद में लिए हुए नजर आ रहे थे तो उनकी आंखों में भावुकता साफ दिख रही थी।

रामचरण ने शेयर किया फैमिली वीडियो

साउथ के सुपरस्टार रामचरण उपासना के जन्मदिन पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्यारी उप्सी और 1 महीने का जन्मदिन मुबारक हो प्यारी कारा..आप हमारा सबसे अच्छा गिफ्ट है।” शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामचरण करते हुए नजर आ रहे हैं कि, “11 साल पूरे हो गए लेकिन मुझे लगता है कि हर चीज अपने हिसाब से जगह बनाती है और इस बेबी को अपना समय मिला है।” इस दौरान रामचरण काफी इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पहली बार बेटी को गोद में लेकर भावुक हो गए थे राम चरण

इस वीडियो में रामचरण ने अपनी शादी से लेकर बेटी के जन्म तक की झलक दिखाई है। जब रामचरण ने अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े वहीं होती को देखकर चिरंजीवी भी काफी इमोशनल हो गए। आपको बता दें रामचरण और उपासना ने 14 जून 2012 में शादी की थी और शादी के 11 साल बाद 20 जून 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया।

Read More-रैंप वॉक को बीच में ही छोड़ पत्नी दीपिका साथ रोमांटिक में हुए Ranveer Singh, वायरल हो रहा वीडियो

Exit mobile version