Home मनोरंजन फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में रजनीकांत ने किया सफर, सुपरस्टार के अंदाज़...

फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में रजनीकांत ने किया सफर, सुपरस्टार के अंदाज़ ने लोगों को बनाया दीवाना

रजनीकांत हमेशा ही अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर राज करते रहते हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने साइड के इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल किया है जिस कारण वह इस समय चर्चा में आ गए हैं।

0
Rajinikanth

Rajinikanth: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता ने एक्टिंग करियर में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। रजनीकांत को एक्टिंग जगत का दिग्गज एक्टर कहा जाता है। रजनीकांत हमेशा ही अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर राज करते रहते हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने साइड के इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल किया है जिस कारण वह इस समय चर्चा में आ गए हैं।

रजनीकांत ने फ्लाइट में किया सफर

रजनीकांत ने अपनी मेहनत के दम पर आज खुद का बहुत बड़ा नाम बना रखा है और उन्होंने बहुत दौलत की कमाई है। लेकिन रजनीकांत हमेशा ही डाउन टू अर्थ रहते हैं। इस समय रजनीकांत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों को सुपरस्टार रजनीकांत का यह अंदाज बहुत ही पसंद आ रहा है।

9 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत साल 2023 में जेलर फिल्म में दमदार एक्शन के साथ देखे गए थे। इसके बाद साल 2024 की 9 फरवरी को भी रजनीकांत की फिल्म रिलीज हुई है। 9 फरवरी को रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम बॉक्स ऑफिस पर लॉन्च की गई है। रजनीकांत ने अपनी एक्टिंग करियर में रोबोट, शिवाजी द बॉस जैसे कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है।

Read More-अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए निकले सैफ अली खान, एयरपोर्ट पर दिखी पूरी खान फैमिली

Exit mobile version