Home मनोरंजन भाई सिद्धार्थ के साथ Priyanka Chopra की सास ने लगाए जबरदस्त ठुमके,...

भाई सिद्धार्थ के साथ Priyanka Chopra की सास ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास के बीच बेहद प्यारा कौन है। प्रियंका चोपड़ा की सास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है‌। जिसमें वह कूल अंदाज़ में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

0
Priyanka Chopra Mother In Law Danced

Priyanka Chopra Mother In law Dance: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ हुई थी। निक जोनस के साथ शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा भारत छोड़कर अपने ससुराल अमेरिका में शिफ्ट हो गई। प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास के बीच बेहद प्यारा कौन है। प्रियंका चोपड़ा की सास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है‌। जिसमें वह कूल अंदाज़ में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रियंका की सास ने किया कूल अंदाज में डांस

निक जोनस की मॉम Denise Miller Jonas प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका के साथ सिद्धार्थ के साथ झूम झूम कर डांस कर रही हैं। प्रियंका के साथ में डीप नेक और स्टेप स्लीव ड्रेस पहनी हुई है। इस खूबसूरत ड्रेस में और भी खूबसूरत लग रही हैं।

दादी बन चुकी है निक जोनस की मां

प्रियंका चोपड़ा के साथ और निक जोनस की मां दादी बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 1 दिसंबर 2018 में हुई थी और अब दोनों ही एक बेटी मालती मेरी चोपड़ा के माता पिता बन चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Read More-Shah Rukh Khan से कभी नहीं मिलना चाहता उनका डुप्लीकेट, खुद बताई इसके पीछे की वजह

Exit mobile version