Home मनोरंजन Priyanka Chopra और Nick Jonas को पसंद आई Gadar 2, तारीफ करते...

Priyanka Chopra और Nick Jonas को पसंद आई Gadar 2, तारीफ करते हुए डायरेक्टर को भेजा ये खास गिफ्ट

गदर 2 फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के फेमस अभिनेता निक जोनास ने भी तारीफ करते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा को एक खास गिफ्ट भेजा है।

0
Priyanka Chopra

Gadar 2: ग़दर 2 फिल्म इस समय पूरे देश में धमाल मचा रही है। ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पूरे देश में सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की तारीफ हो रही है। गदर 2 फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे की गदर 2 फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के फेमस अभिनेता निक जोनास ने भी तारीफ करते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा को एक खास गिफ्ट भेजा है।

निक और प्रियंका को पसंद आई ग़दर 2

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 फिल्म की स्क्रीनिंग 21 अगस्त को लंदन में की गई है। 21 अगस्त को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी ग़दर 2 फिल्म को देखा है। ग़दर 2 फिल्म निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को भी बहुत ही ज्यादा पसंद आई है। बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के फेमस अभिनेता निक जोनस को सनी देओल और अमीषा पटेल की एक्टिंग बहुत ही ज्यादा अच्छी लगी है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने ग़दर 2 के डायरेक्टर को एक गिफ्ट भेजा है।

अनिल शर्मा को मिला ये खास गिफ्ट

निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं। इस पहली तस्वीर में फूल के बुके नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में एक नोट लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अनिल शर्मा के लिए एक नोट भेजा है और इस नोट में लिखा है कि “डियर अनिल सर, आपको गदर 2 की सक्सेस के लिए बहुत-बहुत बधाइयां। आने वाले समय के लिए आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। बहुत सारा प्यार प्रियंका और निक।’

Read More-खाने की चीज से Urfi Javed ने बनाई बेहद बोल्ड ड्रेस, लोग बोले-‘यही देखना बाकी था…’

Exit mobile version