Home मनोरंजन पति Abhinav Shukla के साथ प्रेग्नेंट Rubina Dilaik ने गणपति बप्पा को...

पति Abhinav Shukla के साथ प्रेग्नेंट Rubina Dilaik ने गणपति बप्पा को दी विदाई, मांगा ये वादा

रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति बप्पा को विसर्जित करती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने गणपति बप्पा से एक वादा भी मांगा है।

0
Abhinav Shukla

Rubina Dilaik Pregnancy: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दोनों प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं। अभी हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने घर में गणपति बप्पा की पूजा अर्चना करके उन्हें बुलाया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर गणपति बप्पा की विदाई का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। जिसमें रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति बप्पा को विसर्जित करती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने गणपति बप्पा से एक वादा भी मांगा है।

रुबीना दिलैक ने मांगा गणपति बप्पा से वादा

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिंपल कुर्ता कैरी किए हुए नजर आ रही। इस वीडियो में रुबीना दिलैक का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। रुबीना दिलैक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए गणपति बप्पा से वादा मांगा है कि वह अगले साल अपने बच्चों के साथ आपकी पूजा करें। इस वीडियो को देखकर फैंस भी रुबीना और अभिनव पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

काफी दिनों तक छुपाए रखी प्रेग्नेंसी

आपको बता दे रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात फैंस से काफी दिनों तक छुपाए रखी। हालांकि की सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की कई बार कयास लगाए गए लेकिन एक्ट्रेस ने चुप्पी साधे रखी। रुबीना दिलैक ने 16 सितंबर को अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट कर दी थी। एक्ट्रेस अगले साल की शुरुआत में बच्चों को जन्म देंगे। हालांकि अभी तक डिलीवरी की डेट सामने नहीं आई है।

Read More-शाही अंदाज में हो रही परिणीति-राघव की शादी, वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो आया सामने

Exit mobile version