Thursday, July 25, 2024

शहजाद धामी के साथ डेटिंग की खबरों पर प्रतीक्षा ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

Pratiksha Honmukhe: यह रिश्ता क्या कहलाता है में रूही का रोल निभाने वाली है प्रतीक्षा होनमुखे शहजादा धामी के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में जहां प्रतीक्षा रूही का किरदार निभा रही थी तो वही शहजादा धामी अरमान के किरदार में नजर आ रहे थे। हालांकि रातों-रात ही दोनों को शो से बाहर कर दिया गया और प्रतीक्षा की जगह पर गर्विता सधवानी और शहजादा धामी की जगह पर रोहित पुरोहित को रिप्लेस किया गया। वही खबरें आ रही थी प्रतीक्षा शहजादा धामी को डेट कर रही हैं। अब इन खबरों पर प्रतीक्षा ने चुप्पी तोड़ी है।

डेटिंग की खबरों पर प्रतीक्षा ने तोड़ी चुप्पी

शहजादा धामी को डेट करने की खबरों पर प्रतीक्षा ने ने चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा किया है। प्रतीक्षा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,”नहीं हम तो एक-दूसरे को डेट ही नहीं कर रहे थे। हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं और हमेशा अच्छे दोस्त ही रहेंगे। मुझे नहीं पता कि लोगों ने ये क्या सोच लिया। क्योंकि वो मेरा पहला शो था तो वहां पर जो सबसे पहले मेरा दोस्त बना था वो शहजादा ही था।इसीलिए शहजादा ने मेरी मदद की। इसी तरह वो मेरे साथ थे। उस वजह से हमारा एक बॉन्ड बन गया था। आप किसी के साथ ज्यादा कम्फर्टेबल हो तो वो बॉन्ड बन जाता है, इसका मतलब ये नहीं है कि आप उसके साथ हो। इसीलिए मैं ये ही कहना चाहूंगी कि हम दोस्त थे और दोस्त हैं, इसके अलावा और कुछ भी नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratiksha Honmukhe (@prati_kshaaa)

इस शो में हुई प्रतिक्षा की एंट्री

आपको बता दें ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो से निकाल जाने के बाद प्रतीक्षा ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ टीवी शो में नजर आने वाली है। इस टीवी शो में सृति झा और अर्जित तनेजा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा था की प्रतिक्षा को शहजादा धामी की वजह से ही ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से निकाल दिया गया है दोनों एक दूसरे के साथ सेट पर ज्यादा टाइम स्पेंड करते थे।

Read More-बेटी की शादी में ‘बाबुल की दुआएं…’ गाते हुए छलक पड़े थे आमिर खान के आंसू,वायरल हुआ इमोशनल वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles