Home मनोरंजन Sidharth Malhotra की फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, टीजर की डेट...

Sidharth Malhotra की फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, टीजर की डेट का भी हुआ अनाउंसमेंट

इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मूवी के इसने पोस्टर को बेहद ही रोमांचक तरीके से रिलीज किया गया है। इसी के साथ टीचर की डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है।

0
Sidharth Malhotra

Yodha Poster: बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मूवी के इसने पोस्टर को बेहद ही रोमांचक तरीके से रिलीज किया गया है। इसी के साथ टीजर की डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है।

रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का पोस्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से आसमान में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पत्नी और राशि खन्ना स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए फिल्म के टीजर के रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

जाने किस दिन रिलीज होगा टीचर

वही आपको बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की फिल्म योद्धा का टीजर 19 फरवरी को जारी किया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वही आपको बता दें फिल्म मैं एक ऐसे योद्धा की कहानी दिखाई गई जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है इस योद्धा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

Read More-वैलेंटाइन डे पर Sara Ali Khan ने शेयर किया मजेदार वीडियो, सिंगल होने पर जताया दुख

Exit mobile version