Home मनोरंजन सालों बाद शादी पर बोलीं Pooja Bhatt, सुनाई आपबीती

सालों बाद शादी पर बोलीं Pooja Bhatt, सुनाई आपबीती

अधिकतर पूजा अपने निजी जिंदगी पर बात भी करती करती है, तो वही हाल ही में पूजा ने बातों ही बातों में अपने दिल का एक दर्द सबके साथ साझा किया, जो उन्हें अंदर ही अंदर खा रहा है.पूजा भट्ट ने यह सारी बातें जिया से कीं.

0
Pooja Bhatt

Pooja Bhatt: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)एक बहुत ही मजबूत दावेदार मानी गई. शो में पूजा भट्ट की बेबाकी और बिंदास अंदाज लोगों को अच्छा लग रहा है. अधिकतर पूजा अपने निजी जिंदगी पर बात भी करती करती है, तो वही हाल ही में पूजा ने बातों ही बातों में अपने दिल का एक दर्द सबके साथ साझा किया, जो उन्हें अंदर ही अंदर खा रहा है.पूजा भट्ट ने यह सारी बातें जिया से कीं.

बताई दिल की बात

जिया शंकर से पूजा भट्ट ने बोला कि ‘तलाक का फैसला पूरी तरह से मेरा था. मैं ही शादी आगे नहीं ले जाना चाहती थी. मैं अपनी जिंदगी में आराम से जीना चाहती थी. इसीलिए हमारा रिश्ता 10 से 11 साल तक चला. मेरे पति बुरे इंसान नहीं थे. मुझे अब महसूस होता है कि मैंने इस शादी के साथ खुद को भी खो दिया है. उस वक्त मैं खुद को वापस पाना चाहती थी तभी तलाक का फैसला लिया था.’

पूजा भट्ट ने इसके आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए बोला कि ‘इतना पुराना रिश्ता तोड़ना बिल्कुल भी आसान नहीं था. लोग मुझसे पूछते थे आप ठीक हैं? मैं उस वक्त तो जवाब में हां कह देती थी लेकिन अकेले छिपकर शराब पीती थी और इस तरह से मुझे शराब की लत लग गई थी.’

2014 में लिया तलाक

खुद को मैं तलाक लेकर आजाद करना चाहती थी लेकिन सच तो यह है कि मेरी इस फैसले के कारण मैंने खुद को बुरे दलदल में धकेला वह मेरी जिंदगी का बुरा समय था जब गलती का एहसास हुआ तो मैंने खुद को इस से निकालने का रास्ता भी नहीं काला पूजा भट्ट ने साल 2003 में शादी की थी उनके पति रेस्टोरेंट के मालिक और वीडियो जो कि मनीष मखीजा थे इन दोनों की शादी 11 साल चली जिसके बाद 2014 में पूजा ने तलाक लिया.

इसे भी पढ़ें-मां बनने वाली है ये फेमस एक्ट्रेस,शेयर की गुड न्यूज बेबी बंप प्लांट करते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट

Exit mobile version