Home मनोरंजन ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया इतना खूबसूरत डांस देखकर दीवाने हुए...

‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया इतना खूबसूरत डांस देखकर दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल

मासूम और छोटी सी मुन्नी अब काफी बड़ी हो गई है मुन्नी का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं।

0
401
Harshaali Malhotra

Harshaali Malhotra: 17 जुलाई 1915 को रिलीज हुई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। सलमान खान की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने सभी का दिल जीत लिया था। यह फिल्म पाकिस्तान से भारत लिए गूंगी लड़की पर बनी थी जिसे सलमान खान पाकिस्तान लेकर जाते हैं उसके मां-बाप से मिलवाते हैं। इस फिल्म में छोटे से मुनि का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो गई है।

हर्षाली मल्होत्रा ने किया गजब का डांस

मासूम और छोटी सी मुन्नी अब काफी बड़ी हो गई है मुन्नी का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। हर्षाली मल्होत्रा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहे हैं। हर्षाली मल्होत्रा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ डांस मूव्स से भी फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

हर्षाली मल्होत्रा का वर्क फ्रंट

सलमान खान की फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ने सीरियल “लौट आओ तृषा और कबूल है” में काम किया है। हर्षाली मल्होत्रा बजरंगी भाईजान के लिए साल 2022 में भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

Read More-परिणीति-राघव की हल्दी सेरिमनी का वीडियो आया सामने, रेड आउटफिट में खूबसूरत दिख रही थी दुल्हन