Home मनोरंजन अब इस हसीना के साथ काम करने को उतावले हुए Sunny Deol...

अब इस हसीना के साथ काम करने को उतावले हुए Sunny Deol कहा- ‘रोल कैसा भी हो चलेगा’

अब इसी बीच सनी देओल का फिर चर्चा में बनी हुई हैं सनी देओल ने बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। सनी देओल ने बताया कैसा भी रोल हो फिर भी चलेगा।

0
283
Sunny Deol and alia bhatt

Sunny Deol Wish:‌ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस फिल्म ने 465 करोड रुपए का कलेक्शन किया है जल्द ही यह 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी। हालत अब इसी बीच सनी देओल का फिर चर्चा में बनी हुई हैं सनी देओल ने बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। सनी देओल ने बताया कैसा भी रोल हो फिर भी चलेगा।

इस एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहते हैं सनी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने अभी हाल ही में अमीषा पटेल के साथ ग़दर 2 में तहलका ही मचा दिया। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। अब सनी देओल ने आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इसी साल अभी हाल ही में रिलीज हुई है। अभी हाल ही में सनी देओल से पूछा गया कि वह किस फीमेल एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहूंगा जरूरी नहीं की कोई ऐसा रोल हो जिसमें आलिया के अपोजिट कास्ट किया जाए। मुझे आलिया पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

इसके आगे सनी देओल ने कहा कि आलिया के साथ फिल्म करना काफी इंटरेस्टिंग होगा। मैं यह नहीं कह रहा हीरो -हीरोइन की तरह अपोजिट रोल हो ,मैं कह रहा हूं कि कैसा भी रोल चलेगा बेटी -पिता जैसा भी हो सकता है। वही आपको बता दे आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को अवार्ड से नवाजा गया है । इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही थी आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है। अवार्ड को लेकर सनी देओल ने कहा कि उनके लिए यह बहुत अच्छी है वह डिजर्व करती हैं।

Read More-अचानक बस डिपो पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, जहां कभी बने थे कंडक्टर, देखें वीडियो