Home मनोरंजन Munmun Dutta ने तारक मेहता के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन, बबीताजी...

Munmun Dutta ने तारक मेहता के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन, बबीताजी ने इस अंदाज में काटा केक

टेलीविजन एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के सेट पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

0
Munmun Dutta

Munmun Dutta Birthday: टेलीविजन की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में बबीता जी का किरदार निभा कर घर में अपनी पहचान बना ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में मुनमुन दत्ता के किरदार को खूब पसंद किया जाता है। टेलीविजन की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में बबीता जी का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दे कि टेलीविजन एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के सेट पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

बबीताजी ने मनाया जन्मदिन

टेलीविजन की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के सेट पर जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान बबीता जी ने तारक मेहता के सेट पर जन्मदिन के मौके पर केक भी काटा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मुनमुन दत्ता ने कैप्शन में लिखा है कि “और इस तरह मैंने अपना जन्मदिन शुरू किया! मेरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझसे कुछ ऐसा कराया जो मैं शायद ही करना पसंद करती हूं और वह है सेट पर केक काटना।”

फैंस दे रहे शुभकामनाएं

टेलीविजन की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता 36 साल की हो गई हैं। टेलीविजन की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता को उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलिवुड सिलेब्स से लेकर हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने मुनमुन दत्ता के जन्मदिन पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘जेठालाल कहां है’। तो दूसरे यूज़र ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मून!!’

Read More-गणपति बप्पा की भक्ति में लीन हुई Shraddha Arya, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Exit mobile version