Home मनोरंजन अचानक खराब हुई मुनव्वर फारूकी की तबीयत, तस्वीर देख चिंता में पड़े...

अचानक खराब हुई मुनव्वर फारूकी की तबीयत, तस्वीर देख चिंता में पड़े फैंस

मुनव्वर फारूकी के फैंस को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूक की हालत खराब हो गई है। इसके बाद में नंबर बताओ कि नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए हेल्थ अपडेट है।

0
munawar faruqui

Munawar Faruqui: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आने के बाद फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारूक की सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे। बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी को लोगों का खूब प्यार मिला था जिसके बाद लोगों ने मुनव्वर फारूकी को इतना सपोर्ट किया और वह बिग बॉस 17 जीत गए। इसी बीच में मुनव्वर फारूकी के फैंस को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूक की हालत खराब हो गई है। इसके बाद में नंबर बताओ कि नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए हेल्थ अपडेट है।

मुजफ्फर फारूकी की बिगड़ी तबीयत

फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर करती है इसके बाद में मुनव्वर फारूकी के फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है। क्योंकि मुनव्वर फारूकी ने अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर लिखा ’,नजर लग गई है।’

फैंस कर रहे दुआ

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के फैंस खूब पोस्ट शेयर कर रहे हैं और जल्द ही मुनव्वर फारूकी के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने मुनव्वर फारूकी को लेकर लिखा “मुनव्वर भाई मैं अल्लाह से दुआ कर रहा हूं कि आप जल्दी ठीक हो दाएं। अल्लाह आपको अच्छी सेहत दे।”

Read More-दिल का दौरा पड़ने के बाद Shreyas Talpade की जिंदगी में हुए कई बड़े बदलाव, एक्टर ने किया खुलासा

Exit mobile version