Home मनोरंजन प्री- वेडिंग फंक्शन में बेटे अनंत अंबानी की स्पीच सुन भावुक हुए...

प्री- वेडिंग फंक्शन में बेटे अनंत अंबानी की स्पीच सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े पिता के आंसू

प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन जब अनंत और राधिका मंच पर पहुंचे तो सभी की निगाहें उन पर टिक गई इस दौरान दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे। इस दौरान अनंत अंबानी ने ऐसी स्पीच दी जिसे सुनकर मुकेश अंबानी भावुक को गए।

0
121
Anant Ambani

Anant Ambani Wedding: गुजरात के जामनगर में इस समय रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं। दुनिया भर की निगाहें इस वक्त गुजरात के छोटे से शहर जामनगर पर टिकी हुई है। इस प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन जब अनंत और राधिका मंच पर पहुंचे तो सभी की निगाहें उन पर टिक गई इस दौरान दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे। इस दौरान अनंत अंबानी ने ऐसी स्पीच दी जिसे सुनकर मुकेश अंबानी भावुक को गए।

बेटे की स्पीच सुन छलक पड़े पिता के आंसू

अपने प्री वेडिंग फंक्शन में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी फैमिली के लिए ऐसी दिल छू लेने वाली स्पीच बोली है जिसे सुनकर वहां पर सभी की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान मुकेश अंबानी भी अपने आंसू रोक नहीं पाए। आनंद ने बताया कि कैसे उनकी मां ने बीते तीन और चार महीने से 18 से 19 घंटे काम कर उनके लिए खास फंक्शन को और खास बनाया है। उनकी मां , उनके पापा और उनकी फैमिली सिर्फ दो से चार घंटे सो रही है, ताकि उनके और राधिका के लिए यह फंक्शन यादगार बने। वही अनंत अंबानी ने अपने हेल्थ इश्यू के बारे में बात करते हुए कहा, मैं बचपन में कई हेल्थ प्रॉब्लम से गुजरा हूं, काफी दर्जेला है लेकिन मेरे मम्मी पापा ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। मुझे कभी अलग फील नहीं करवाया वह मेरे लिए हमेशा खड़े रहे। मुझे इतनी हिम्मत दी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

होने वाली दुल्हन के लिए कही ये बात

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट की तारीफ करते हुए कहा, हम 7 साल से साथ हैं और हर दिन में उनसे प्यार करता हूं। राधिका से जब भी मिलता हूं तो मेरे दिल से भूकंप पर सुनामी आ जाती है। वह हमेशा मुश्किलों में मेरे साथ रही है।’ इस दौरान अनंत अंबानी ने अपनी होने वाली दुल्हनिया राधिका की तारीफों के पुल बांध दिये।

Read More-क्या पति से अलग होने वाली है नयनतारा? ‘जवान’ एक्ट्रेस की पोस्ट ने मचाई हलचल