Tuesday, April 16, 2024

फिल्म आदिपुरुष विवाद के बीच मनोज मुंतशिर की बड़ी मुश्किलें, लखनऊ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

Manoj Mutansir: मशहूर लेखक मनोज मुंतशिर कि आज पुरुष फिल्म को लेकर मुसीबतें कम ही नहीं हो रही है। इसी बीच लखनऊ हाई कोर्ट ने फिल्म पर चल रहे विवाद के मामले में मनोज मुंतशिर को नोटिस जारी की है। हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने आदिपुरुष फिल्म पर विवाद मामले में दो जनहित याचिकाओं पर आज मंगलवार को सुनवाई की है। सुनवाई के उपरांत न्यायालय ने फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर को पक्षकार बनाने के प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए उन्हें नोटिस जारी करने का आदेश दिया है।

बढ़ सकती है लेखक की मुश्किलें

आपको बता दें सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदि पुरुष को लेकर इन दिनों काफी विवाद चल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग को सुनकर लोग बैन करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर को लखनऊ Manoj Mutansirहाई कोर्ट ने नोटिस जारी करने का आदेश दे दिया है। जिससे लेखक की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। यह आदेश न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान द्वारा दिया गया है।

इस दिन होगी अगली सुनवाई

इस मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी। केंद्र सरकार का सेंसर बोर्ड से मामले में निर्देश प्राप्त कर न्यायालय को अवगत कराने का भी आदेश दिया गया है। आपको बता दें मनोज मुंतशिर नियर पुरुष फिल्म के डायलॉग लिखे हैं जिस पर अब लोग काफी उनसे नाराज हैं।

Read More-Sarfaraz Khan के समर्थन में उतरे Irfan Pathan? शेयर किया ‘रहस्यमयी ट्वीट’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles