Home मनोरंजन बारिश में Arjun Kapoor के साथ डिनर डेट पर निकली Malaika Arora,...

बारिश में Arjun Kapoor के साथ डिनर डेट पर निकली Malaika Arora, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस

इस समय भारत में बारिश का मौसम चल रहा है। बारिश के मौसम के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ डिनर डेट पर निकले हैं। चीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

0
Malaika and Arjun

Malaika and Arjun: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का फिल्म के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय भारत में बारिश का मौसम चल रहा है। बारिश के मौसम के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ डिनर डेट पर निकले हैं। चीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

डिनर पर निकले मलाइका और अर्जुन

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मुंबई में बारिश के दौरान एक दूसरे के साथ स्पॉट की गई हैं। मुंबई में बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट के लिए निकली थी। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान वाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का लेदर कैरी किए हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती के फैंस दीवाने हो गए हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा है।

चश्मे को लेकर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के लुक ने भी लोगों को खूब दीवाना बनाया है। अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर ब्लू कलर की ढीली टीशर्ट और काले कलर का टाउजर पहन रखा है। इसके साथ अर्जुन कपूर ने आंखों में ब्लैक कलर का चश्मा भी लगा रखा है। कई लोग अर्जुन कपूर को उनके चश्मे के कारण भी ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि अर्जुन कपूर ने रात को भी क्यों चश्मा लगाया है।

Read More-Sofia Ansari ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, कैमरे के सामने ही बदले कपड़े, वीडियो देख आ जाएगी शर्म

Exit mobile version