Home मनोरंजन टाइट गाउन पहन Malaika Arora ने गिराई हुस्न बिजलियां, तस्वीरें देख सोशल...

टाइट गाउन पहन Malaika Arora ने गिराई हुस्न बिजलियां, तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बॉलीवुड की हसीना मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का पर बढ़ा दिया है। मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक टाइट गाउन पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

0
Malaika Arora

Malaika Arora Latest Look: मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुस्न की मल्लिका कहा जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती है तो वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड की हसीना मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का पर बढ़ा दिया है। मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक टाइट गाउन पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

मलाइका अरोड़ा ने पहना ब्लैक टाइट गाउन

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी हुस्न की बिजलियां गिराने से पीछे नहीं हटती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा इन वायरल तस्वीरों में ब्लैक कलर का गाउन पहने हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान मलाइका अरोड़ा का गाउन बहुत ही ज्यादा टाइट है। जो उनके हॉट फिगर को प्लांट कर रहा है। इस ब्लैक गाउन के साथ मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट कलर का एक कपड़ा गले में डाल रखा है।

लोगों को पसंद आ रहा मलाइका का ये लुक

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका अरोड़ा को 18.5 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। जिस कारण मलाइका अरोड़ा की हर पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट पर अभी तक हजारों की संख्या में लाइक आ चुके हैं और कमेंट में मलाइका अरोड़ा के चाहने वाले हार्ट का इमोजी शेयर कर रहे हैं तो कुछ लोग फायर का इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Read More-सरेआम अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के हाथ में हाथ डाले नज़र आए Ishan Khattar, वायरल हो रहा वीडियो

Exit mobile version