Home मनोरंजन ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor के साथ इवेंट में नजर...

ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor के साथ इवेंट में नजर आई Malaika Arora, कपल को एक साथ देख खुश हुए फैंस

ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

0
Arjun Kapoor

Malaika and Arjun: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा किसी न किसी बात को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय जरूर बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें कुछ दिनों से बहुत तेजी से वायरल हो रही थी। आपको बता दे कि ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

इवेंट में एक साथ पहुंचे मलाइका और अर्जुन

बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को फैंस ने एक साथ देख लिया है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ सपोर्ट इवेंट में पहुंचे हैं। दिस इस दौरान मालिका अरोरानी ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है और वही अर्जुन कपूर ने ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी है इस दौरान अर्जुन कपूर बीयर्ड लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने खूब पोज दिए हैं।

इवेंट में पहुंची सानिया मिर्जा

आपको बता दे कि इस सपोर्ट इवेंट में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी पहुंची है। पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने इस दौरान अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा स्पोर्ट इवेंट में बॉलीवुड की अदाकारा रकुल प्रीत सिंह और सोनाली बेंद्रे भी पहुंची हैं। रकुल प्रीत सिंह ने इस दौरान कैमरे के सामने फैंस को खूब पोज दिए हैं।

Read More-ऑरेंज कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरती लगी भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल ने भी की तारीफ

Exit mobile version