Home मनोरंजन आलीशान लाइफ छोड़ गांव में ऐसी जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, वायरल...

आलीशान लाइफ छोड़ गांव में ऐसी जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

87 साल की उम्र में धर्मेंद्र शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इसी बीच धर्मेंद्र का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। धर्मेंद्र अपने गांव में सादगी भरा जीवन जी रहे हैं।

0
Dharmendra

Dharmendra Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले धर्मेंद्र इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के फिल्म ‘रॉकी और उनकी प्रेम कहानी’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने शबाना आजमी के साथ एक किसिंग सीन करके खूब सुर्खियों में आए हैं। 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब इसी बीच धर्मेंद्र का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। धर्मेंद्र अपने गांव में सादगी भरा जीवन जी रहे हैं।

गांव में सुकून की जिंदगी बिता रहे धर्मेंद्र

90 दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव में खाट पर बैठे धर्मेंद्र मेथी सुखा रहे हैं। धर्मेंद्र ने कहा, “हेलो दोस्तों…आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र क्या कर रहा है… यह सब क्या है… यह मेथी है दोस्तों तोड़कर सुख आया है इसको अब पराठे में डालकर पराठा बनाएंगे। सब्जी बनेगी और मक्खन के साथ खाएंगे। गांव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूं यह मेरी चार पाई है। अच्छा लग रहा है। जाने क्यों आपसे शेयर करने को दिल करता है यह सब चीजें..।”

सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं धर्मेंद्र

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं साथ में उनके हाथ में एक खाली है जिसमें मेथी रखी दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका… यह पूरी सुकून लाइफ।” आपको बता दें अभी हाल ही में धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी जिसमें भी धर्मेंद्र ने काफी सुर्खियां बटोरी।

Read More-Bipasha Basu की बेटी के दिल में थे 2 छेद, 3 महीने की उम्र में हुई थी ओपन हार्ट सर्जरी, बताते हुए फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

Exit mobile version