Home मनोरंजन शाहरुख के पास 17 फोन है… किंग खान के जिगरी यार ने...

शाहरुख के पास 17 फोन है… किंग खान के जिगरी यार ने किया बड़ा खुलासा

देश के सबसे पापुलर एक्टर शाहरुख खान के जिगरी दोस्त विवेक वासवानी ने किंग खान को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके साथ विवेक वासवानी ने शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती पर भी बड़ा बयान दिया है।

0
Vivek Vaswani on Shahrukh Khan

Vivek Vaswani on Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज देश की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं। शाहरुख खान इस समय देश के सबसे लोकप्रिय इंसान बन गए हैं जिस कारण शाहरुख खान को अतिरिक्त सुरक्षा भी प्रदान की गई है। आपको बता दे कि देश के सबसे पापुलर एक्टर शाहरुख खान के जिगरी दोस्त विवेक वासवानी ने किंग खान को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इसके साथ विवेक वासवानी ने शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती पर भी बड़ा बयान दिया है।

शाहरुख खान पर क्या बोले विवेक वासवानी

एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर विवेक वासवानी से जब शाहरुख खान के साथ दोस्ती को लेकर पूछा गया तब उन्होंने बताया कि वह पिछले 4 साल से शाहरुख खान से नहीं मिले हैं। शाहरुख खान के पास 17 फोन है और उनमें से मेरे पास सिर्फ एक ही नंबर है जब वह फोन उठाएंगे तभी बात हो पाती है। जवान फिल्म की सक्सेस के बाद मैं शाहरुख खान को फोन किया था लेकिन वह उसे दौरान फोन रिसीव नहीं कर पाए थे जिसके बाद उन्होंने मुझे कॉल बैक की तब मैं नहीं उठा पाया।

किंग खान के जिगरी यार हैं विवेक

शाहरुख खान आज भले ही बॉलीवुड के किंग खान बन गए हो लेकिन विवेक वासवानी के साथ उनकी दोस्ती बहुत ही पुरानी है। क्योंकि शाहरुख खान जब अपनी लाइफ में खूब स्ट्रगल कर रहे थे तब विवेक वासवानी ने उनकी खूब मदद की थी और स्ट्रगल के दिनों में शाहरुख खान विवेक पासवान के घर पर ही रहते थे। लेकिन कैंसर जैसी बीमारी से जूझने के बाद भी विवेक वासवानी ने शाहरुख खान से मदद नहीं मांगी।

Read More-अब कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत? मधुर भंडारकर ने दिया बड़ा हेल्थ अपडेट

Exit mobile version