Home मनोरंजन येलो सूट में कियारा आडवाणी ने लूट लिया फैंस का दिल, एक्ट्रेस...

येलो सूट में कियारा आडवाणी ने लूट लिया फैंस का दिल, एक्ट्रेस की सादगी देख दीवाने हुए लोग

कियारा मंगलवार की रात को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान कियारा आडवाणी कैजुअल अंदाज में बला की खूबसूरत लग रही थी।

0
328
Kiara Advani

Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी हमेशा अपनी खूबसूरत अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब इसी बीच अभी हाल ही में कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई है इस दौरान कियारा आडवाणी के सादगी भरे अंदाज ने फैंस का दिल ही लूट लिया है। कियारा मंगलवार की रात को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान कियारा आडवाणी कैजुअल अंदाज में बला की खूबसूरत लग रही थी।

सादगी भरे अंदाज में नजर आई कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां पर कियारा आडवाणी ने स्माइल देते हुए फैंस को दीवाना बना लिया है। कियारा ने पीला सूट पहना हुआ था जिसमें वह और भी खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दे जब भी कियारा कहीं स्पाॅट गई की जाती है तो पापा जी उनका पीछा करते हुए फोटो क्लिक करने लगते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

आपको बता दे कियारा आडवाणी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह फिल्म में नजर आए थे। आखरी बार कियारा आडवाणी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आई थी।

Read More-दूसरी बार मां बनने वाली है कॉमेडियन भारती सिंह? जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा