Home मनोरंजन Karishma Kapoor के 13 साल के बेटे ने सरेआम की ऐसी हरकत,देखकर...

Karishma Kapoor के 13 साल के बेटे ने सरेआम की ऐसी हरकत,देखकर भड़क गए लोग बोले- ‘बेज्जती करवा रहा है’

शनिवार रात एक्ट्रेस का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है जहां पर अपने 13 साल बेटे के साथ नजर आई हैं। इस दौरान करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं।

0
Karishma Kapoor

Karishma Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर भले इस वक्त एक्टिंग से दूर चल रही हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। करिश्मा कपूर अभी हाल ही में लंदन में वैकेशन इंजॉय करके वापस लौटी हैं। शनिवार रात एक्ट्रेस का मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है जहां पर अपने 13 साल बेटे के साथ नजर आई हैं। इस दौरान करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं।

फोटो क्लिक करवाने से बेटे ने किया साफ इनकार

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर लंदन से वेकेशन मना कर भारत वापस लौटी हैं एयरपोर्ट पर बेटे कियान राज कपूर के साथ नजर आई हैं। करिश्मा ने अपने बेटे को अपने साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए कहा तो वह बेरुखी से मना करते हुए नजर आया। कियान ने सेलिब्रिटी मां करिश्मा के साथ पोज देने से साफ मना कर दिया। करिश्मा ने कियान के इस बर्ताव के बाद उन्हें स्वतंत्र छोड़ दिया और फिर खुशी-खुशी पोज देने लगी।

लोगों ने जताई नाराजगी

करिश्मा कपूर के बेटे के इस बर्ताव को देखकर नाराजगी जाहिर की है। हालांकि कुछ लोगों ने करिश्मा कपूर की तारीफ भी की है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,’बेटा गुस्से में है।’ वहीं दूसरे ने लिखा,’इन लोगों के बच्चे इतने इरिटेट क्यों होते हैं?’ वहीं एक अन्य मैंने लिखा उनका बेटा ऐसे अजीब बर्ताव क्यों कर रहा है।’ वही एक ने लिखा, ‘उनका बेटा कॉन्फिडेंट नहीं दिख रहा है।

Read More-चलती कार में पत्नी Priyanka Chopra के साथ ऐसा काम करते नजर आए निक जोनास, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

Exit mobile version