Home मनोरंजन जेह और तैमूर के साथ पिता के घर पहुंची Kareena Kapoor, छोटे...

जेह और तैमूर के साथ पिता के घर पहुंची Kareena Kapoor, छोटे नवाब की फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें करीना कपूर अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पिता रणधीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट की गई हैं।

0
Kareena Kapoor Pics

Kareena Kapoor Pics: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर अपने बच्चों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें करीना कपूर अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पिता रणधीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट की गई हैं।

मम्मी करीना के साथ नजर आए जेह और तैमूर

करीना कपूर अभी हाल ही में अपने पिता रणधीर कपूर के घर पहुंची है इस दौरान करीना कपूर बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है। इस दौरान बेबो‌ ने लाइनिंग की शर्ट के साथ लूज ट्राउजर पहना हुआ था और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ और बालों को बन बनाया है। इसी के साथ उन्होंने हैंडबैग भी कैरी किया हुआ है। इन फोटो और वीडियो में करीना अपने बच्चों से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वही उनके छोटे बेटे जेह अली खान व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी मासूमियत ने फैंस का दिल जीत लिया है।

करीना का वर्क फ्रंट

करीना कपूर के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखरी बार फिल्म जाने जान में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आए थे। अब करीना कपूर बहुत ही काम फिल्मों में नजर आती है। हालांकि करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Read Nore-हुस्न की परी बन रैंप वॉक करने निकले Kiara Advani, कैटवॉक देख फैंस का हुआ बुरा हाल!

Exit mobile version