Home मनोरंजन यामी गौतम की प्रेग्नेंसी पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस के...

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस के पति की तारीफ के बांधे पुल,कपल को दी बधाई

कंगना रनौत(Kangana Ranaut ) ने कपल को ढेर सारी बधाई दी है और आदित्य धर(Aditya Dhar) की काफी तारीफ भी की है।

0
Kangana Ranaut On Yami Gautam Pregnancy

Kangana Ranaut On Yami Gautam Pregnancy: आर्टिकल 370 (Kangana Ranaut) की एक्ट्रेस यामी गौतम(Yami Gautam) ने अभी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। यामी गौतम (Yami Gautam) की प्रेग्नेंसी पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। कंगना रनौत(Kangana Ranaut ) ने कपल को ढेर सारी बधाई दी है और आदित्य धर(Aditya Dhar) की काफी तारीफ भी की है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट करते हुए यामी गौतम के पति आदित्य धर की काफी तारीफ की है।

कंगना रनौत ने दी एक्ट्रेस को बधाई

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’मिस्टर धर बहुत ही ईमानदार और टैलेंटिड है। यामी तो है ही शानदार। इसमें कोई डाउट नहीं है कि ये मेरी फेवरेट बॉलीवुड जोड़ी है। आर्टिकल 370 का ट्रेलर भी अच्छा लग रहा है। मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं। तुम मां बनने जा रही हो, बहुत सारा प्यार।’आपको बता दे कंगना रनौत को भी यामी गौतम ने धाकड़ गर्ल का टैग भी दिया था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज कर दी जाएगी। वही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होगी। इमरजेंसी का प्रमोशन करने के लिए कंगना रनौत काफी बिजी चल रही है।

Read More-नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ‘शूर्पणखा’ के किरदार में नजर आएगी ये फेमस एक्ट्रेस! सामने आई अहम जानकारी

Exit mobile version