Home मनोरंजन ‘सुधर जाओ नहीं तो….’, महादेव ऐप मामले में बुरी तरह फंसे बॉलीवुड...

‘सुधर जाओ नहीं तो….’, महादेव ऐप मामले में बुरी तरह फंसे बॉलीवुड स्टार्स पर कंगना रनौत ने किया तीखा वार

हुमा कुरैशी,श्रद्धा कपूर, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल है। इस मामले में बुरी तरह से फंसे स्टार्स पर बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना रनौत ने निशाना साधा है।

0
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे फेमस स्टार्स ईडी की रडार पर हैं। ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जांच के तहत बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा था। इसमें हुमा कुरैशी,श्रद्धा कपूर, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल है। इस मामले में बुरी तरह से फंसे स्टार्स पर बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना रनौत ने निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने सुधर जाने की दी नसीहत

बॉलीवुड की क्वीन कहीं जाने वाली कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस मामले को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी कंट्रोवर्शियल कमेंट्स को लेकर एक खबर का स्क्रीनशॉट करते हुए लिखा है,”यह एंडोर्समेंट 1 साल से लगभग छह बार मेरे पास आया हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के ऑफर में कई करोड़ रुपये एड किया लेकिन मैं हर बार ना कहा, अब और देखो वहां ईमानदारी अब सिर्फ आपका विवेक के लिए अच्छी नहीं है यह नया भारत है सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे।”

क्या है यह पूरा मामला

दर्शन आपको बता दे महादेव ऐप पर पोकर, चांस गेम्स, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल, क्रिकेट और कार्ड गेम्स जैससी कई ऑनलाइन गेम्स पर सट्टेबाजी की जाती है। इस साल फरवरी में महादेव ऐप मामले में मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी और पिछले साल सितंबर में अपनी कंपनी की सक्सेस पार्टी शामिल होने के चलते जांच के दायरे में हैं।

Rore More-57 साल के एक्टर के साथ रोमांटिक हुई श्वेता तिवारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Exit mobile version