Home मनोरंजन देश के दुश्मनों का खात्मा करने को तैयार है कंगना रनौत, रिलीज...

देश के दुश्मनों का खात्मा करने को तैयार है कंगना रनौत, रिलीज हुआ Tejas का टीजर

तेजस फिल्म देशभक्ति पर बनी एक फिल्म है जिसमें कंगना रनौत तेजस गिल का किरदार निभाती हुई देखी जाएगी। आपको बता दे कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है।

0
Tejas Teaser

Tejas Teaser:बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सिनेमाघर में अपने शानदार फिल्म लेकर धमाल मचाने आ रही हैं। बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत तेजस फिल्म में एक्शन करती हुई नजर आएंगे। तेजस फिल्म देशभक्ति पर बनी एक फिल्म है जिसमें कंगना रनौत तेजस गिल का किरदार निभाती हुई देखी जाएगी। आपको बता दे कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ तेजस का टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग फिल्म तेजस का टीजर रिलीज कर दिया है। कंगना रनौत तेजस फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगे। तेजस फिल्म के टीजर में कंगना रनौत कहती हुई नजर आ रही है कि “जरूरी नहीं कि हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए। हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम, अब तो आकाश से आग बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।”

20 अक्टूबर को रिलीज होगी तेजस फिल्म

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म तेजस इसी महीने 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। तेजस फिल्म के टीज़र को कंगना रनौत के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि कंगना रनौत तेजस फिल्म से पहले चंद्रमुखी 2 फिल्म में नजर आ चुकी हैं। कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 कुछ दिनों पहले ही सिनेमा घर में रिलीज की गई है।

Read More-ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor के साथ इवेंट में नजर आई Malaika Arora, कपल को एक साथ देख खुश हुए फैंस

Exit mobile version