Home मनोरंजन पति के किसिंग सीन पर Kajol को आया था गुस्सा, दिया था...

पति के किसिंग सीन पर Kajol को आया था गुस्सा, दिया था ऐसा रिएक्शन

फिलहाल अजय देवगन ने साल 2016 में फिल्म शिवाय में अपना नो किसिंग सीन रूल तोड़ दिया, तो वही पति अजय के बाद अब काजोल ने भी नो किसिंग सीन रूल तोड़ा है.

0
Kajol

Kajol Angry On Ajay Devgn Kissing Scene: बहुत से बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने ऑन स्क्रीन इंटिमेट सीन नहीं दिया. इसको देने से परहेज किया. इनमें सलमान खान से लेकर अजय देवगन तक का नाम आता है. फिलहाल अजय देवगन ने साल 2016 में फिल्म शिवाय में अपना नो किसिंग सीन रूल तोड़ दिया, तो वही पति अजय के बाद अब काजोल ने भी नो किसिंग सीन रूल तोड़ा है.

एक बार अजय देवगन की पत्नी काजोल के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे गए. शो में कपिल शर्मा ने काजोल से सवाल किया था कि फिल्म में अजय देवगन को किस करते हुए देखकर उनका रिएक्शन किस प्रकार का था, जिस पर काजोल ने बताया कि वह फिल्म की को प्रोड्यूसर थी और उनको किस के बारे में कुछ नहीं पता था. काजोल ने आगे बताया कि वह अजय के किसिंग सीन को लेकर बहुत गुस्सा हुई थी, लेकिन अजय ने माफी भी मांगी थी.

शिवाय के डायरेक्टर और पति अजय देवगन के गाने फिल्म किस पर भड़कने वाली काजोल ने बहुत सालों बाद अब खुद ही अपना नो किसिंग सीन रूल तोड़ दिया है. असल में, एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज ट्रायल में लिप लॉक करके हंगामा मचाया है.

Read More-खूबसूरती की मल्लिका है इस सुपरस्टार की बेटी, तस्वीरें देखकर हार बैठेंगे दिल

Exit mobile version