Home मनोरंजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आएंगे जेठालाल? खुद बताई...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आएंगे जेठालाल? खुद बताई चौंकाने वाली वजह

इसी बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

0
Dilip Joshi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन में एक से बढ़कर एक सुपरहिट टीवी सीरियल है जिन्हें फैंस को पसंद करते हैं लेकिन जब टेलीविजन में कॉमेडी शो की बात होती है तो वहां पर सबसे पहला नाम तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल का लिया जाता है। तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता रहा है। आपको बता दे कि इसी बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

ब्रेक ले सकते हैं जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में जेठालाल का मुख्य किरदार है। जेठालाल के रोल को तारक मेहता में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और इस फेमस टीवी सीरियल में जेठालाल का किरदार टेलीविजन के फेमस अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे हैं। लेकिन इसी बीच खबरें आ रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के फेमस एक्टर जेठालाल यानी दिलीप जोशी कुछ दिनों के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। इसे सुनकर फैंसी दुखी हो गए हैं।

क्यों ब्रेक ले रहे दिलीप जोशी?

आपको बता दे कि दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। दिलीप जोशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि वह अपने परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने वाले हैं। जिस कारण फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अगर दिलीप जोशी तीर्थ यात्रा पर जाते हैं तो वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल से ब्रेक ले लेंगे और कुछ दिनों तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में जेठालाल नजर नहीं आएंगे।

Read More-Tiger 3 में नजर आएगी सलमान और शाहरुख की जोड़ी, मेकर्स ने पठान की एंट्री के लिए खर्च किया करोड़ों रूपए

Exit mobile version