Saturday, September 21, 2024

मां करीना कपूर के लिए फोटोग्राफर बन जेह अली खान, छोटे-छोटे हाथों से सैफ के लाडले ने खींची तस्वीर

Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म The Buckingham Murders फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। अभी हाल ही में करीना कपूर अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची थी जहां पर वह बाॅसी लुक में नजर आई थी। इवेंट में जाने से पहले करीना कपूर ने एक फोटो शूट करवाया था जिसके लिए वह तैयार हुई थी। किसी बीच करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें जेह अली खान अपनी मां की फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं।

जेह अली खान ने क्लिक की मां की फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर इवेंट के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं। मां करीना कपूर के साथ उनके लाडले बेटे जेह अली खान भी नजर आ रहे हैं। जो अपनी मॉम को रेड्डी होते हुए देख रहे हैं। एक तस्वीर में वह अपनी मम्मा करीना की फोटोग्राफी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जेह अपने छोटे-छोटे हाथों से मन करीना कपूर की फोटो क्लिक कर रहे हैं। करीना कपूर और जेह अली खान की इन तस्वीरों पर फैंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी करीना कपूर की फिल्म

आपको बता दे करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders 13 सितंबर को रिलीज होगी। करीना कपूर की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही आपको बता दे आखिरी बार करीना कपूर ‘द क्रू’ फिल्म में नजर आई थी। करीना कपूर की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

Read More-दीपिका पादुकोण के बाद इस फेमस एक्ट्रेस ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, शादी के 6 साल बाद बनेगी मां

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles