Home मनोरंजन जामनगर में पैपराजी को देखकर मुस्कुराई जया बच्चन, वीडियो देख हैरान हुए...

जामनगर में पैपराजी को देखकर मुस्कुराई जया बच्चन, वीडियो देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन जया बच्चन के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वह पैपराजी पार अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आती है। लेकिन इस समय एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर जया बच्चन के फैंस हैरान रह गए हैं।

0
Jaya Bachchan Video

Jaya Bachchan Video: पति अमिताभ बच्चन की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में जया बच्चन ने भी अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने स्वभाव को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन जया बच्चन के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें वह पैपराजी पार अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आती है। लेकिन इस समय एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर जया बच्चन के फैंस हैरान रह गए हैं।

पैपराजी को देखकर जया बच्चन ने की स्माइल

जया बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में पहुंची थी इस दौरान जया बच्चन के साथ पति अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या बच्चन को भी जामनगर में देखा गया। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जया बच्चन जैसे ही पैपराजी को देखते हैं तो उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। जया बच्चन की स्माइल देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए क्योंकि वह ज्यादातर पैपराजी को डांट लगाती हुई नजर आती है।

रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन को साल 2023 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में देखा गया था। जया बच्चन के अलावा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लोगों का दिल भी जीत लिया था।

READ MORE-ब्लैक साड़ी पहन ‘बेबो’ ने दिखाया हुस्न का जलवा, सैफ और करिश्मा के साथ दिए पोज

Exit mobile version