Home मनोरंजन ‘दम है तो सामने बोल कर दिखाओ…’ ट्रोलर्स पर फिर फूटा Jaya...

‘दम है तो सामने बोल कर दिखाओ…’ ट्रोलर्स पर फिर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा

। बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन किसी न किसी वजह को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन ने ट्रोलर्स पर भड़ास निकाली है।

0
Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की तरह उनकी पत्नी जया बच्चन ने भी बॉलीवुड में अपनी बहुत बड़ी पहचान बना रखी है। बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन किसी न किसी वजह को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन ने ट्रोलर्स पर भड़ास निकाली है।

ट्रोलर्स पर बोली जया बच्चन

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पाडकास्ट शो में पहुंची थी। जहां पर नव्या नवेली नंदा ने जया बच्चन से गलत कमेंट करने वाले लोगों को लेकर सवाल किया। इसके बाद नव्या नवेली नंदा के सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा “अगर आप कमेंट करना चाहते हैं तो कुछ पॉजिटिव लिखिए ना। लेकिन नहीं आपने अपना वर्डिक्ट दे दिया।हिम्मत होगा कुछ बोल पाने की। अगर दम है तो असली चीज पर कमेंट करके दिखाइए। अपनी शक्ल दिखाइए।”

कई बार ट्रोल हो चुकी है जया बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जया बच्चन के आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन को सोशल मीडिया पर उनके बिहेवियर को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। इसके बाद खुद जया बच्चन अपने ट्रोलर्स को जवाब देती हैं।

Read More-प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, इस ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म की टीम से जुड़ी एक्ट्रेस

Exit mobile version