Home मनोरंजन अवार्ड शो में जया बच्चन और प्रीति जिंटा ने ऐश्वर्या राय का...

अवार्ड शो में जया बच्चन और प्रीति जिंटा ने ऐश्वर्या राय का उड़ाया था मजाक, थ्रोबैक वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के साथ जया बच्चन और प्रीति जिंटा नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रीति जिंटा और जया बच्चन पर भड़क गए हैं। जया बच्चन और प्रीति जिंटा को खरी-खोटी सुना दी है।

0
Aishwarya Ra

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या राय के साथ जया बच्चन और प्रीति जिंटा नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रीति जिंटा और जया बच्चन पर भड़क गए हैं। जया बच्चन और प्रीति जिंटा को खरी-खोटी सुना दी है।

वायरल हो रहा है ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय जया बच्चन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो में जया बच्चन और प्रीति जिंटा ऐश्वर्या राय को देवदास के लिए अवार्ड देती हैं। जिसके बाद ऐश्वर्या वहां खड़े होकर स्पीच देने लगती है तो प्रीति और जया बातें करने लगती हैं। वही जया बच्चन कार्ड से हवा करने लगती है और प्रीति जिंटा अजीब से एक्सप्रेशन देने लगते हैं। उनकी बातों की वजह से ऐश्वर्या राय डिमोटिवेट हो रही है। वो कह रहे हैं कि शादी से पहले कुछ ऐश्वर्या के साथ ऐसा व्यवहार कर रही थी तो शादी के बाद उनके साथ कैसा व्यवहार करती होगी।

जया बच्चन का बर्ताव देख भड़के फैंस

जया बच्चन का यह बर्ताव देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’सच्चाई यह है की जया हमेशा से खूबसूरती से जलते हैं कि फिर चाहे ऐश हो या रेखा।’ दूसरे यूज़र ने लिखा,’जया बच्चन अच्छे इंसान नहीं है।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’दुनिया की ज्यादातर सास जया जैसी होती हैं।’

Read More-काव्या मारन के गले लगे केन विलियमसन, मैच रद्द होने के बाद की SRH की मालकिन से मुलाकात

Exit mobile version