Home मनोरंजन Jawan बनेगी किंग खान की सबसे महंगी फिल्म, बजट जानकर उड़ जाएंगे...

Jawan बनेगी किंग खान की सबसे महंगी फिल्म, बजट जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 1000 डांसर नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है की फिल्म में शाहरुख खान की शर्ट की कीमत एक लाख रूपए है। जिसके बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का बजट कितना होगा?

0
Jawan

Jawan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म जवान को लेकर बिजी हैं। शाहरुख खान की जवान का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान अगले महीने रिलीज होने वाली है। अगले महीने 7 सितंबर को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान रिलीज की जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म का बजट जानकर आप लोग हैरान रह जाएंगे। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पठान फिल्म के बजट को भी पीछे छोड़ दिया है।

कितना है जवान फिल्म का बजट?

आपको बता दे कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 1000 डांसर नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है की फिल्म में शाहरुख खान की शर्ट की कीमत एक लाख रूपए है। जिसके बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का बजट कितना होगा? बताया जा रहा है कि जवान फिल्म का बजट लगभग 300 करोड रुपए का है। जवान फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है कि पठान फिल्म का बजट 250 करोड़ का था।

क्या डबल रोल करेंगे शाहरूख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर बहुत ही धांसू था। इसके बाद अब शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। तो कई लोगों का मानना है कि शाहरुख खान जवान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। जवान एक ऐसी फिल्म है जिसमें शाहरुख खान के कई नए रूप देखे गए हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद रोमांटिक हुए नजर आए हैं। तो ऑन स्क्रीन पहली बार शाहरुख खान को गंजे लुक में देखा गया है।

Read More-‘गदर मचाना है…’ भारत-पाकिस्तान मैच के लिए Sunny Deol ने बढ़ाया फैंस का जोश, देंखे वीडियो

Exit mobile version