Home मनोरंजन Jawan फिल्म का इस पड़ोसी देश में किया जा रहा विरोध, सरकार...

Jawan फिल्म का इस पड़ोसी देश में किया जा रहा विरोध, सरकार ने लगाया प्रतिबंध

शाहरुख खान के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है। क्योंकि भारत के पड़ोसी देश में शाहरुख खान की फिल्म जवान का विरोध किया जा रहा है जिस कारण यह फिल्म इस देश में रिलीज नहीं हो पाई है।

0
306
Jawan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान इस समय भारत में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म जवान कल 7 सितंबर को रिलीज की गई है। शाहरुख खान की जवान फिल्म को देखने के लिए फैंस का फिल्म के समय से इंतजार कर रहे थे जिसके बाद अब फिल्म आ गई है। लेकिन जवान फिल्म के बीच शाहरुख खान के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है। क्योंकि भारत के पड़ोसी देश में शाहरुख खान की फिल्म जवान का विरोध किया जा रहा है जिस कारण यह फिल्म इस देश में रिलीज नहीं हो पाई है।

इस देश में नहीं रिलीज हुई जवान

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में जवान फिल्म का काफी ज्यादा विरोध किया जा रहा है। बांग्लादेश के एक्टर और निर्माता भारी संख्या में इस फिल्म का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आए। जिस कारण बांग्लादेश के सरकार ने जवान फिल्म को बांग्लादेश में रिलीज नहीं किया है। बांग्लादेश में जवान फिल्म शाहरुख खान के भैंस नहीं देख पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पहले दिन कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान की फिल्म जवान को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है अपने रिलीज के पहले दिन ही शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। जवान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ शाहरुख खान की फिल्म जवान ओपनिंग के पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है क्योंकि इस फिल्म ने पठान फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

Read More-प्रेग्नेंसी के बाद प्रियंका चोपड़ा की जेठानी के साथ जबरदस्ती करते थे उनके पति, हुआ चौंकाने वाला खुलासा