Home मनोरंजन करियर की बुलंदी पर काम से ब्रेक लेकर पछता रही हैं काजोल?...

करियर की बुलंदी पर काम से ब्रेक लेकर पछता रही हैं काजोल? वीडियो शेयर कर मांगा काम,कहा-‘बच्चों की वजह से…’

काजोल की कई सारी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हालांकि के अब इसी बीच काजोल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह का मांगती हुई नजर आ रही हैं।

0
Kajol

Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल करीब 30 सालों से शानदार प्रदर्शन करके आज हिंदी सिनेमा में एक अलग ही पहचान बना ली है। अब एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर लिया है। काजोल की कई सारी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हालांकि के अब इसी बीच काजोल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह का मांगती हुई नजर आ रही हैं।

काजोल ने शेयर किया सोशल मीडिया पर वीडियो

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस करती हुई नजर आ रही है कि, उन्होंने अपने करियर की बुलंदी पर काम से ब्रेक ले लिया था उनके पास उस वक्त कई सारे ऑफर थे लेकिन उसमें उनकी प्राथमिकताएं अलग थी। उस समय उन्होंने एक मां की भूमिका निभाना उचित समझा। हालांकि अब उन्हें कुछ वजह से अब काम फिर से शुरू करना पड़ रहा है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी डर लग रहा है नर्वस भी हो रही हूं ऐसा लग रहा है कि सब दोबारा शुरू करना पड़ रहा है।

यंग जनरेशन के साथ काम कर पाएंगे की नहीं

काजोल ने आगे कहा कि,”इसलिए खबर आई है कि यंग जेनरेशन के साथ वह काम कर पाएंगे कि नहीं। हालांकि उनका मानना है कि उनके पास जिंदगी का अनुभव और स्किल्स भी है जिससे वह अच्छा काम करेंगी। मैं एक वकील हूं और मैं कमरे के लिए तैयार हूं।” वही आपको बता दे सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Read More-बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख खुद को रोक नहीं पाएंगे Arjun Kapoor

Exit mobile version