Home मनोरंजन छोटे से करियर में इस हसीना ने बेहद बोल्ड सीन्स देकर मचा...

छोटे से करियर में इस हसीना ने बेहद बोल्ड सीन्स देकर मचा दिया था तहलका, अब गुमनामी की जिंदगी जी रही है एक्ट्रेस

किमी काटकर ने महज 20 साल की उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और यह पहली फिल्म 'पत्थर दिल' में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म में उनका कुछ खास रोल नहीं था लेकिन आगे जाकर इन्होंने अच्छा खासा नाम कमा लिया। इन्हें असली पहचान 'एडवेंचर ऑफ टार्जन' फिल्म से मिली थी।

0
Kimi Katkar

Kimi Katkar: 90 दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। आज हम किमी काटकर की बात करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री रह चुकी हैं। किमी काटकर ने अपने छोटे से करियर में अच्छी खासी पहचान हासिल कर ली है। किमी काटकर ने महज 20 साल की उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और यह पहली फिल्म ‘पत्थर दिल’ में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म में उनका कुछ खास रोल नहीं था लेकिन आगे जाकर इन्होंने अच्छा खासा नाम कमा लिया। इन्हें असली पहचान ‘एडवेंचर ऑफ टार्जन’ फिल्म से मिली थी।

इस फिल्म से मिली थी असली पहचान

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘एडवेंचर ऑफ टार्जन’ में टार्जन गर्ल के नाम से मशहूर हुई इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए थे। इसके अलावा साल 1991 में आई फिल्म के सॉन्ग ‘जुम्मा -चुम्मा दे दे’ में नजर आई थी इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए थे। इस गाने में भी किमी काटकर ने बेहद बोल्ड सीन दिए। किमी काटकर ने अपने करियर के पीक पर ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। जिसके बाद मशहूर डायरेक्टर शांतनु सौरी के साथ इन्होंने शादी कर ली।

फैमिली के साथ बिता रही जीवन

किमी काटकर ने शादी करने के तुरंत बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से मुख मोड़ दिया और अपनी फैमिली के साथ जीवन बिताने लगी। इस समय वह अपने परिवार के साथ गोवा में सुकून भरी जिंदगी जी रही हैं। किमी काटकर उनके बोल्ड सीन्स के लिए आज भी जाना जाता है।

Read More-भाई सिद्धार्थ के साथ Priyanka Chopra की सास ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Exit mobile version