Home मनोरंजन फिटनेस में पीछे हुए Hrithik Roshan, तस्वीर शेयर कर बोले ‘जिम में...

फिटनेस में पीछे हुए Hrithik Roshan, तस्वीर शेयर कर बोले ‘जिम में मिलेंगे…’

इसी बीच रितिक रोशन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा करती है। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। रितिक रोशन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

0
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। रितिक रोशन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे हैंडसम अभिनेता माना जाता है। 49 साल की उम्र में भी ऋतिक रोशन अपनी शानदार फिटनेस से अपने चाहने वालों को दीवाना बनाते रहते हैं। अब इसी बीच ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा करती है। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। ऋतिक रोशन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ऋतिक रोशन ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर आज लाखों लोग पसंद करते हैं। आपको बता दे कि इसी बीच ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीर शेयर की हैं। ऋतिक रोशन की तस्वीरों में एक तस्वीर वेकेशन के पहले की है तो एक तस्वीर वेकेशन की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन पहले पूरी तरह से फिट नजर आते हैं जबकि मौजूदा तस्वीर में उनका वेट कुछ ज्यादा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रितिक रोशन ने लिखा है कि ‘वेकेशन ओवर, पहले और अब की तस्वीर, मिलते हैं जिम में…’।

इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं ऋतिक रोशन

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ऋतिक रोशन और सब आजाद की अफेयर की चर्चाएं हो रहे थे। जिसके बाद अब कंफर्म हो गया है कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन इस साल नवंबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि ऋतिक रोशन और सब आजाद की तरफ से अभी तक शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी गई है।

Read More-हाथों में हाथ डाले सड़कों पर पति सिद्धार्थ के साथ नजर आई Kiara Advani, स्टाइलिश फ्राॅट में लूटा फैंस का दिल

Exit mobile version