Home मनोरंजन सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले Hrithik Roshan, गर्लफ्रेंड का...

सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले Hrithik Roshan, गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए एक्टर

ऋतिक रोशन बॉलीवुड की अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले हैं। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

0
Hrithik Roshan(

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। रितिक रोशन इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड की अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले हैं। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

डिनर डेट पर गर्लफ्रेंड के साथ निकले ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले इस दौरान ऋतिक रोशन ने व्हाइट कलर की शर्ट पहन रखी थी। सबा आजाद और ऋतिक रोशन के अलावा इस दौरान ऋतिक रोशन के दोनों बेटे भी डिनर डेट को एंजॉय करने पहुंचे हैं। ऋतिक रोशन और सब आजाद का काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान के साथ शादी की थी जिसके बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया।

फाइटर फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन फाइटर फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऋतिक रोशन फाइटर फिल्म में एक पायलट के किरदार में देखे जा सकते हैं। ऋतिक रोशन के अलावा फाइटर फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी।

Read More-रामचरण की पत्नी उपासना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, लहंगा -चोली पहने मां की गोद में दिखी Klin Kaara

 

Exit mobile version