Thursday, July 25, 2024

ब्रेस्ट कैंसर की वजह से हिना खान को कटवाने पड़े बाल,बेटी की हालत देख मां का रो-रो कर बुरा हाल, इमोशनल कर देगा वीडियो

Hina Khan: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री हिना खान इन दिनों बहुत ही गंभीर बीमारी से जूझ रही है। हिना खान ने अभी हाल ही में अपने फैंस को बहुत बुरी खबर सुनाई है जिसके बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। हिना खान ने बताया कि उनका ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। हिना खान सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी हेल्थ अपडेट दे रही हैं। अभी इसी बीच हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान को बीमारी के इलाज के चलते हैं बाल कटवाने पड़े हैं। हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बहुत ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

हिना खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही है एक्ट्रेस हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना खान ने एक लंबा- चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। जिसे पढ़कर आपकी आंखों से भी आंसू छलक पड़ेंगे। हिना खान ने लिखा,’आप मेरी मां की रोने की आवाज सुन सकते हैं. मुझे आशीर्वाद देते हुए जब उन्होंने खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार किया जिसकी उन्होंने कभी कल्पना करने की हिम्मत नहीं की थी। वहां मौजूद सभी लोगों के लिए, खासकर वे महिलाएं जो एक ही लड़ाई लड़ रही हैं, मुझे पता है कि ये मुश्किल है, मैं जानती हूं कि हम में से ज्यादातर लोगों के लिए, हमारे बाल वो ताज हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते है… मैं इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है। अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही छोड़ देना चाहती हूं। मैं इस मानसिक टूकन को कई हफ्तों तक सहन नहीं करना चाहती थी।’

मेरा असली ताज, मेरा साहस- हिना खान

हिना खान ने आगे लिखा,’मैंने अपना ताज छोड़ना चुना है क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली तक मेरा साहस,मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है और हां मैंने इस चीज के लिए एक अच्छा विग बनाने के लिए अपने बालों को यूज करने का फैसला किया है। बाल वापस आ जाएंगे, आइब्रो वापस आ जाएंगे, घाव मिट जाएंगे लेकिन आत्मा बरकरार रहेगी। मैं अपनी कहानी, अपना सफर रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि ये ध्यान रखा जा सके कि खुद को गले लगाने से मेरी ताकत हर किसी तक पहुंचे। अगर मेरी कहानी किसी के लिए एक दिन भी बेहतर बना सकती है तो ये इसके लायक है। साथ ही ये दिन उन लोगों के बिना पूरा नहीं जा सकता जिन्होंने मुझे हर सुख-दुख में सपोर्ट किया… भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें जीतने की शक्ति दे प्लीज मेरे लिए प्रार्थना।’ आपको बता दे हिना खान टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मानी जाती है हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाया था।

Read More-पति के साथ हनीमून पर रोमांटिक हुई सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल ने शर्टलेस होकर…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles